मुम्बई में हुआ फिल्म इना मीना डीका का शानदार मुहूर्त

मुंबई के गोरगांव स्थित मोतीलाल नगर के डीजी 9 प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म इना मीना डीका का भव्य मुहूर्त किया गया। इस फिल्म के निर्देशक हैं दिलीप गुलाटी। और इस फिल्म के गानों को मशहुर सिंगर प्रतीक्षा वशिष्ठ ने गाया हैं। फिल्म के गीतकार भी दिलीप गुलाटी हैं जबकि फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री के साथ बाकी के कलाकारों का चयन अभी चल रहा हैं।

इस मुहूर्त के अवसर पर फिल्म जगत से जुड़े तमाम लोगो ने निर्देशक दिलीप गुलाटी को शुभकामनाएँ दी और इस शानदार मुहूर्त में अपनी उपस्थिति दर्ज़ करा कर मुहूर्त की शोभा बढ़ाई । जिसमे फिल्म जगत से जुड़े बड़े नाम अशोक सरोगी, प्रियंका पंडित,पुनम चोपड़ा,दुर्गा प्रसाद, अमर मोटवानी ,प्रेमल गोर गांधी, राज गुलाटी , प्राची गुलाटी, चंद्रु धनवानी, बृजेश त्रिपाठी, कमल मलिक , महेश राज , शिखा मिश्रा, अविनाश साही, पुनम चोपड़ा, राज कपूर शाही, सागर पाण्डे, कयुम खान, सरफराज खान, एम एस नायक, प्रदीप चलिकवर, सतीश अग्रवाल और पप्पू खन्ना जैसे फिल्म से जुड़े लोगो का जमावड़ा देखने को मिला। इस फिल्म इना मीना डीका के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और फिल्म का म्यूजिक दिया हैं राज सेन और नवी सिंह ने । इस फिल्म के मुहूर्त के दौरान पूरा का पूरा माहौल जश्न का रहा।

inaminadika (1)

inaminadika

बॉलीवुड में इसके पहले 1994 में फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अभिनेता विनोद खन्ना,ऋषि कपूर, जूही चावला, अनुपम खेर,कादर खान,शक्ति कपूर,किरन कुमार और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारों को लेकर इना मीना डीका हिंदी फिल्म बनायी थी। और इसी नाम से फिल्म निर्देशक दिलीप गुलाटी अब भोजपुरी में फिल्म बनाने जा रहे हैं । अभी दीलिप गुलाटी निर्देशित हिंदी फिल्म माफिया बिग बॉस और भोजपुरी फिल्म जोड़ी नंबर वन रिलीज़ के लिए तैयार है ।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.