विश्व पर्यावरण दिवस पर ‘पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच’ ने मुम्बई को प्लास्टिक मुक्त बनाने का आह्वान किया। जिस की शुरुआत ठाकुर विलेज (कांदिवली)

विश्व पर्यावरण दिवस पर ‘पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच’ ने मुम्बई को प्लास्टिक मुक्त बनाने का आह्वान किया। जिस की शुरुआत ठाकुर विलेज (कांदिवली)

विश्व पर्यावरण दिवस पर ‘पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच’ ने मुम्बई को प्लास्टिक मुक्त बनाने का आह्वान किया। जिस की शुरुआत ठाकुर विलेज (कांदिवली)

विश्व पर्यावरण दिवस पर ‘पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच’ ने मुम्बई को प्लास्टिक मुक्त बनाने का आह्वान किया। जिस की शुरुआत ठाकुर विलेज (कांदिवली), मुम्बई से की गयी। इस अवसर पर मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विनोदशुक्ला जी के नेतृत्व में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया, जिसमें प्लास्टिक से पर्यावरण को होने वाली हानि  और प्रत्येक व्यक्ति को होने वाली बिमारियों  के बारे में सभी को अवगत कराया गया एवम् सब्जी वालों एवं दुकानदारों को कपड़े के थैलों का भी वितरण किया गया तथा साथ ही प्लास्टिक से मुम्बई को मुक्त कराने में भी सभी से सहयोग माँगा गया।

 

इस अवसर पर स्मृति मंच के पदाधिकारी, राष्ट्रीय महामंत्री आनंद मनी, साथ ही महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विजय शर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री राज कुमार शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्ण शर्मा,  प्रदेश संगठन मंत्री अनिल चांदनी, युवा मंच के अविनाश राय, ,राज यादव, ओम् प्रकाश लूथरा, चेतन बहल, व महिला मंच की वीना, माला, नलिनी, अलका, वर्षा एवं अन्य सदस्यों के साथ ही स्थानीय जनता ने भी बढ़-चढ़ कर इस प्लास्टिक मुक्त अभियान में हिस्सा लिया।

विनोद शुक्ला
(राष्ट्रीय अध्यक्ष)
‘पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति मंच’

Print Friendly

Comments are closed.