Karm Yug Bhojpuri Films Trailers Goes Viral Just After Launching

भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ का ट्रेलर आउट होते ही हुआ वायरल

अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ के ट्रेलर आउट होते ही वायरल हो गया है। वेब म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्‍म के ट्रेलर को महज 24 घंटे से भी कम समय में 246,230 बार देखा गया है। ‘कर्म युग’ की कहानी आम जिंदगी के काफी करीब है, जिसमें लव, इमोशन, कॉमेडी, एक्‍शन का सामंजस्‍य होता है। वहीं, अगर बात करें ट्रेलर की तो इसमें भरपूर एक्‍शन और शानदार डायलॉग दर्शकों को आकर्षित करने वाला है। रितेश पांडेय ने नाबा स्‍टंटस के निर्देशन में कमाल के एक्‍शन मोड में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा, रितेश पांडेय और भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) के साथ केमेस्‍ट्री भी उम्‍दा है। इसमें गार्गी पंडित का वेट लूज करना अच्‍छा रहा, क्‍योंकि वेट लूज करने के बाद वे और भी कमाल की नजर आ रही हैं। गार्गी को लेकर निर्देशक रतन राहा का मानना है कि स्‍टोरी की डिमांड के हिसाब से उन्‍होंने अपना वेट लूज किया, जिसका असर फिल्‍म में लोगों को देखने को मिलेगा। वहीं, फिल्‍म के बारे में निर्माता अमृत एल गांधी ने कहा कि ‘कर्म युग’ आज के जमाने की फिल्‍म है। इसकी कहानी मौजूदा दौर में घट रही घटनाओं के करीब है। ट्रेलर को मिल रहे रिस्‍पांस से मुझे अब भरोसा हो गया है कि फिल्‍म सुपर डूपर हिट होगी।

फिल्‍म ‘कर्म युग’ में रितेश पांडेय और गार्गी पंडित के अलावा निशा दुबे, संजय पांडेय, लक्ष्‍य, गिरिश शर्मा, अयाज खान, सोनी दुबे, संजय वर्मा व बाल कलाकार ईशिता पाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के सह निर्माता नरेंद्र डोगरा, लेखक अनिल विश्‍वकर्मा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। कर्म युग के खूबसूरत गाने को संतोष दुबे, राजेश मिश्रा, मुन्‍ना दुबे, आर. आर पंकज और फणींद्र राव ने लिखा है, जबकि इसमें संगीत दामोदर राव ने दिया है। डीओपी नंदलाल चौधरी, एक्‍शन नाबा स्‍टंटस, संकलन कोमल वर्मा और कोरियोग्राफ कानु मुखर्जी ने किया है।

——Sanjay Bhushan Patialya (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.