Namaste India Song Dedicated To The Nation On Independence Day

Namaste India Song Dedicated To The Nation On Independence Day

स्वतंत्रता दिवस पर नमस्ते इण्डिया गीत देष को समर्पित

नई दिल्ली-11 अगस्त । फिल्मो में देष भक्ति की मिसाल कायम करने वाले वैसे तो बहुत से गीत हुए है। लेकिन ट्राईविजन फिल्मस के बैनर तले बेटी बचाओ-बेटी पढाओ और नारी सषक्तिकरण गीत के पष्चात् 16 भाषाओ में बना ‘नमस्ते इंडिया गीत’ करोडो हिन्दूस्तानियो के दिलो में अपनी एक अलग छाप छोडेगा।

इसी के मददे नजर नमस्ते इंडिया गीत को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज दिल्ली के प्रैस क्लब आॅफ इंडिया में लान्ॅच किया गया इस मौके पर ‘नमस्ते इंडिया गीत’ की स्टार कास्ट में जष्न अग्निहोत्री, बीरबल, अषोक शर्मा, ललित बिन्दल (एक्टर), के अलावा निर्माता एवं फिल्म अभिनेता विजय भारद्वाज निर्देषक आसिफ खान एवं लेखक बदर अषर्फी तथा मुख्य अतिथि सतमोला ग्रुप के सीएमडी. श्री अनिल मित्तल, और अनमोल बिस्कुट के मार्किटिग हैड श्री मिथिलेस मिश्रा, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री सुदेष वर्मा, समाज सेवक एवं फिल्म निर्माता अखिलेष चन्द्र शुक्ला, डी.एस. ग्रुप के मार्किटिग हैड श्री शोर्य शर्मा, दूरर्दषन के ए.डी.जी. डारेक्टर श्री चेतन्य प्रसाद,  दिल्ली प्रदेष पुर्वाचल के अध्यक्ष श्री मनीष सिंह आदि कि मौजुदगी में ‘नमस्ते इंडिया गीत’ को जारी किया गया।

 

देष भक्ति पर केंद्रित ‘नमस्ते इंडिया गीत’ को भिन्न-भिन्न 16 भाषाओ में एक साथ लान्ॅच किया गया है। जिसमे 16 राज्यो के कलाकारो व गायको ने अपनी कला एवं सांस्कृतिक को दर्षाया है तथा वही इस गीत की विषेषता यह है कि इसमें हिन्दु, मुस्लिम, सिख, इसाई हम सब है भाई-भाई के नारे के साथ एक साथ बोलेगे नमस्ते इंडिया।

इस मौके पर ट्राईविजन फिल्मस के सी.एम.डी. एवम ‘नमस्ते इंडिया गीत’ के निर्माता विजय भारद्वाज ने अपने गीत की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि इस गीत को बनाने में पूरी टीम को काफी परेषानियो का सामना करना पडा तब कही जाकर ‘नमस्ते इंडिया गीत’ को बना पाने में हम सफल हुए है।

इस मौके पर सुपर माॅडल ग्लोब इंडिया 2019 की विजेता रही मिस रूचिका और विकास पाडें, रवि मेवाती, आषुतोष, व कामनी भद्दौरिया इत्यादि ने ‘नमस्ते इंडिया गीत’ की समस्त टीम को देषभक्ति गीत बनाने पर अपनी शुभकामना दी।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.