Arrested in the name of giving finance to films Fights With  victim Director  Arhan Akhtar Khan

Arrested in the name of giving finance to films Fights With victim Director Arhan Akhtar Khan

फिल्मों में फाइनेंस देने के नाम से ठगने वाला गिरफ्तार, निर्देशक के साथ की मारपीट  पीड़ित निर्देशक अरहान अख्तर खान

फर्जी फ़िल्म फाइनेंसर को फ़िल्म डिरेक्टर के साथ मारपीट करने के मामले में मुंबई के अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों ने फिल्म में फाइनेंस देने के नाम पर 5 लाख रुपये कमीशन के तौर पर लिया था लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी जब आरोपियों ने फाइनेंस नही करवाया तो डायरेक्टर ने पैसा वापस मांगने के लिए सिटी मॉल के पास पाया तभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट किया। जिससे डायरेक्टर के सर पर गम्भीर चोट लगी। पुलिस ने एक आरोपी जैद अहमद सिद्दीकी

आरोपी को गिरफ्तार कर दूसरे की तलाश में जुट गई। जानकारी के अनुसार डायरेक्टर अरहान अख्तर खान ने  एक कमल नाम के हिंदी फिल्म प्रोड्यूसर सिकंदर मिर्ज़ा के साथ बनाने वाले थे जिसमें 5 करोड़ की फाइनेंस चाहिए था।

अरहान ने 5 करोड़ फाइनांस के लिए जैद अहमद सिद्दीकी नामक व्यक्ति से संपर्क किया। अरहान को जैद अहमद सिद्दीकी ने बताया था की वो सलमान खान से लेकर बहुत बड़े बड़े फ़िल्म सितारों की फिल्मों में फाइनांस करा चुके हैं। जून 2019 में डिरेक्टर अरहान ने जैद अहमद सिद्दीकी से संपर्क किया और 5 करोड़ फाइनांस दिलाने की बात किया।

जैद अहमद सिद्दीकी ने फाइनांस करवाने की बात कही और एक परसेंट कमीशन पहले मांगा यानी 5 लाख। अरहान ने अपने प्रोड्यूसर सिकंदर मिर्ज़ा को यह जानकारी दिया। सिकंदर ने अरहान को अपने जिम्मेदारी से यह डील करने कहा। उसके बाद जैद अहमद सिद्दीकी और सिकंदर ने लिखित पेपर बनाकर 4 लाख कैश और एक लाख रुपए का चेक दिया। दो महीने के बाद भी जैद अहमद सिद्दीकी ने फाइनांस नही कराया। उसके बाद लगातार अरहान ने सिद्दीकी को कॉल करते रहे, पहले तो टाल मटोल किया उसके बाद फ़ोन उठाना ही बंद कर दिया। 21 दिसंबर को जैद अहमद सिद्दीकी के दूसरा फ़ोन नंबर पर जब अरहान कॉल किया तो उसे  ब्लू केटरर्स रेस्टुरेंट सिटी मॉल के पास रूपए लेने के लिए बुलाया। जब अरहान होटल में गए तो पहले से ही मौजूद जैद अहमद सिद्दीकी और उसके साथी सुल्तान अहमद ने उनके साथ गाली गलौज करने लगे और पीटने लगे। जिससे अरहान बुरी तरह से घायल हो गए। अरहान को स्थानीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अंबोली पुलिस जैद अहमद सिद्दीकी और सुल्तान पर मारामारी, धमकी और गाली गलौज करने का मामला दर्ज कर जैद अहमद सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया और सुल्तान की तलाश जारी है।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.