बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर की बनने वाली फिल्मों में नजर आएगी आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी

जहां भोजपुरी सिनेमा के शो मैन प्रदीप के शर्मा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ी बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। वही अब वे काजल राघवानी के साथ तीन फिल्में करने जा रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने काजल को साइन भी कर लिया है। इसके अलावा एक और खास बात ये है कि प्रदीप के शर्मा ने आम्रपाली दुबे को भी अपनी आगामी परियोजना के लिए अनुबंधित किया है। प्रदीप शर्मा की लिट्टी चोखा रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और दुलार मिला है। वही खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर आशिकी रिलीज होने वाली है।

https://www.instagram.com/p/CX51UHXlQ-w/?utm_medium=share_sheet

https://www.instagram.com/pradeepsharma2152/p/CXyIul4lb7x/?utm_medium=share_sheet

https://www.instagram.com/p/CX5HTw9Ia_2/?utm_medium=share_sheet

हालही में शर्मा ने दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग पूरी की है और अब उन्होंने एक और फ़िल्म की घोषणा की है। फ़िल्म का नाम सदा सुहागन। जिसमे मुख्य भूमिका में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी हैं। वहीं प्रदीप के शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे काजल राघवानी को साइन करते हुए वीडियो देखा सकता है वहीं दूसरे पोस्ट में फ़िल्म निर्देशक पराग पाटिल, काजल राघवानी नजर आ रहे हैं जिसमे प्रदीप के शर्मा काजल राघवानी को एक चेक दे रहे हैं और कह रहे हैं कि इन्हें लगातार 3 फिल्मों के लिए साइन किया गया है। फ़िल्म आशिकी में भी काजल ही होतीं मगर किसी कारणवश वह इस फ़िल्म में नहीं हैं मगर अब हम लोग लगातार तीन फिल्मों में साथ काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ के बाद रिकॉर्ड मशीन पावर स्टार पवन सिंह को लेकर भी फ़िल्म बनाएंगे निर्माता प्रदीप के शर्मा। प्रदीप के शर्मा अपने बैनर बाबा मोशन पिक्चर्स के तले भोजपुरी में भव्य रूप से फिल्मे बना रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रदीप के शर्मा खेसारी लाल यादव के साथ “लिट्टी चोखा” जैसी सुपर हिट फिल्म दे चुके हैं वहीं जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, बिग बॉस फेम अक्षरा सिंह, श्रुति राव के साथ वह फ़िल्म सबका बाप अंगूठा छाप बना रहे हैं जिसकी शूटिंग प्रयागराज में पूरी कर ली गई है। फ़िल्म के प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा इस फ़िल्म को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं।  बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले अब तक जितनी भी फिल्मे बनीं हैं या बन रही हैं उन फिल्मों की कहानी, बजट, प्रेजेंटेशन लाजवाब होता है। इसलिए तो प्रदीप के शर्मा को भोजपुरी का शोमैन कहा जाने लगा है।

  

Nirahua – Amrapali Dubey and Kajal Raghavani in Bhojpuri showman Pradeep K Sharma’s new film Sada Suhagan

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.