Aflaiz Khan’s Bollywood Debut With TERE ISHQ NE Music Video

Aflaiz Khan’s Bollywood Debut With TERE ISHQ NE Music Video

अलफैज़ खान हुए ‘तेरे इश्क़ ने’ म्यूजिक वीडियो से लॉन्च

मुम्बई। नई नई प्रतिभासंपन्न नवोदित कलाकारों का बॉलीवुड हमेशा स्वागत करता है। अभिनय के प्रति दीवानगी ने अलफैज़ खान को एक्टर बनने पर मजबूर कर दिया। उन्हें एक म्यूजिक वीडियो ‘तेरे इश्क़ ने’ और एक शॉर्ट फिल्म में अभिनय करने का मौका मिला जो रिलीज हो चुकी है। इस वीडियो का निर्माण जॉइन फिल्म्स एकेडमी द्वारा किया गया है।

इस गीत में अलफैज़ के साथ साक्षी सिंह की जोड़ी है जिसे अमन कुमार ने गाया है। इसके वीडियो के निर्देशक जगन्नाथ दास (जेडी), डीओपी साजिद खान, म्यूजिक डायरेक्टर अश्विन, गीतकार अमन कुमार, एडिटर भौतिक नंधा एवं निर्माता वीरेंद्र राठौड़, शिखा मल्होत्रा व अनूप मल्होत्रा हैं।

इसके अलावा अलफैज़ दो एल्बम और दो वेब सीरीज में भी काम करने वाले हैं।

मुम्बई में जॉइन फिल्म्स एकेडमी एक स्थापित अभिनय संस्थान है जहाँ से प्रशिक्षित कलाकार फ़िल्म, टीवी, वेब सीरीज में अपने अभिनय का डंका बजा रहे हैं।

कोटा, राजस्थान के रहने वाले अलफैज़ खान ने भी जॉइन फिल्म्स एक्टिंग एकेडमी को जॉइन कर अभिनय को बारीकियों को सिखा है। उन्हें बचपन से ही फिल्मों से बेहद लगाव था। फिल्में देख देखकर उनके मन में अभिनेता बनने की इच्छा जागृत हुई। वह बॉलीवुड के बहुमुखी बेजोड़ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जबरदस्त फैन हैं और उनकी अभिनय प्रतिभा से प्रभावित होकर उन्हें अपना प्रेरणास्रोत मानते हैं। अभी वह बारहवीं कक्षा के छात्र हैं फिर भी उन्हें बहुत जल्दी चांस मिल गया।

   

अलफैज़ ने बताया कि अभी मेरे घरवाले मुझे पूरी तरह सपोर्ट नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि सबसे पहले मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर लूँ। मैं भी घरवालों की इच्छा का सम्मान करता हूँ और अभिनय के साथ साथ ग्रेजुएशन भी कंप्लीट करूंगा।

————Fame Media

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.